देश - विदेश

ब्रेकिंग : CM हाउस में मुख्यमंत्री ने फिर बुलाई मंत्रियों की आपात बैठक….TS बाबा-बृहस्पत मामले पर हो सकती है चर्चा….बैठक पर टिकी सबकी नजर

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में सियासी घमासान मचा हुआ है। मंत्री टीएस सिंहदेव और विधायक बृहस्पत सिंह के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि सीएम भूपेश बघेल ने मंत्रियों की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि बैठक में सिंहदेव-बृहस्पत मामले पर चर्चा हो सकती है। जबकि इस मसले को लेकर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सीएम भूपेश बघेल सहित प्रदेश सरकार के कई बड़े नेता पहले भी चर्चा कर चुके हैं। हालांकि इस बैठक में फिलहाल सिंहदेव नहीं पहुंचे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी सीएम भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच इस मुद्दे पर लंबी चर्चा हुई है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं, बैठक के बाद सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इसके बारे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही जानकारी देंगे।

उन्होंने आगे कहा कि बैठक में उन्होंने अपना पक्ष रख दिया है। वहीं मामला सुलझने के सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि अब यह विषय भविष्य के गर्भ में हैं। बता दें कि सदन में चर्चा के दौरान बृहस्पत सिंह के आरोपों के बाद मंत्री सिंहदेव सदन से बाहर निकल गए। बाहर जाते-जाते उन्होंने अपने बयानों के साथ सरकार पर कई सवाल खड़ा कर दिए।

Back to top button
close